अपराध

Big breaking : मिनी सीएम हाउस गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ने को मिली धमकी, अभियुक्त को पुलिस ने दबोचा

 

महराजगंज टाइम्स ब्यूरो:- गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी की सूचना पर कोतवाली पुलिस व साइबर सेल की टीम ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर आज(सोमवार) को जेल भेज दिया। सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के मटिहानी गाँव के मुबारक अली ने दूसरे के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दे डाली। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस व साइबर सेल की टीम ने उसे गिरफ्तार कर सोमवार को सुसंगत धाराओ मे अभियोग पंजीकृत कर जेल भेज दिया। अभियुक्त के कब्जे से दो मोबाइल फोन व एक सिम कार्ड बरामद हुआ है। 

बकाया न मांगे बसालत अली इस लिए उनके नाम से बना दी फर्जी फेसबुक आईडी और दे डाली धमकी 
 फेसबुक पर गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने के लिए धमकी दे डाली मुबारक अली से जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल करते हुये बताया कि वह बसालत अली (जिसके नाम से फर्जी फेसबुक आई0डी0 बना )से दो साल पहले 40 हजार रुपये बिजली का बिल जमा करने के नाम पर लिया था । जिसको बसालत अली बार-बार मुझसे माँगता था इसलिय उसे फँसाने के लिये मैंने दुसरे के नाम से फर्जी सिम निकलवाकर फेसबुक पर फर्जी आई0डी0 बनाई और गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी व आपत्तिजनक टिप्पणी की जिससे बसालत अली फँस जाये। 

इस सम्बन्ध में अपर पुलिस अधिक्षक अतिस कुमार सिंह ने बताया कि 
गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी फर्जी फ़ेसबुक आईडी से मुबारक अली नाम के व्यक्ति द्वारा दी गई थी। जिसे साइबर सेल व कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर न्यायायिक अभिरक्षा में भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें : भतीजे के जन्म पर बाजार में पिस्टल से की फायरिंग, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने किया गिरफ्तार -पनियरा क्षेत्र के मुड़ीला बाजार की घटना